बाबुल सुप्रियो की मांग, IPL की तरह बॉलीवुड से भी बाहर हों पाकिस्तानी

बॉलीवुड सिंगर रहे और अब मोदी सरकार में मंत्री बाबुल सुप्रियो ने मांग की है कि पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड में काम देना अब बंद कर देना चाहिए. सुप्रियो ने कहा कि अगर IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) ऐसा कर सकती है तो फिर बॉलीवुड को ऐसा करने में इतनी दिक्कत क्यों आ रही है.

पश्चिम बंगाल के आसनसोल से सांसद सुप्रियो ने कहा कि हिंदी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के दौरान’ ऐसे कदम उठाने का वादा किया गया था लेकिन इस वादे को तोड़ दिया गया है. ये करके हम पाकिस्तान को एक मजबूत संदेश दे सकते हैं. बेहद दुखद है कि कुछ लोग भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के अधिकारों की लड़ाई लड़ रहे हैं. क्या ऐसे लोगों को उन शहीदों की चिंता नहीं जो कि पाकिस्तानी आतंकवाद के चलते मारे जाते हैं.

सुप्रियो ने आने वाली फिल्म ‘वेलकम टु न्यूयॉर्क’ से पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान का गाना हटाने की भी मांग की. उन्होंने कहा, “पाकिस्तानी कलाकारों का पाकिस्तानी होना ही उनका अपराध है. इसलिए बॉलीवुड को उनसे कोई रिश्ता नहीं रखना चाहिए.” इसी के चलते उन्होंने आने वाली फिल्म ‘वेलकम टु न्यूयॉर्क’ के निर्माताओं से एक गाना हटाने की मांग की है. इस फिल्म में पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान ने ‘इश्तेहार’ नाम से एक गाना गाया है. 

शेयर करें

कोई जवाब दें