KBC में अपने कपड़े पहनकर नहीं आते कंटेस्टेंट, शो के डिजाइनर फाइनल करते हैं लुक

KBC में एक करोड़ रुपए जीतने वाले सनोज राज (Sanoj Raj) ने शो से जुड़ी ऐसी बात बताई है जो आजतक इस तरह चर्चा में नहीं आई थी.

‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के मंच पर आपने हर कंटेस्टेंट के चेहरे पर खुशी देखी होगी. हर कोई ये मौका पाकर खुश होता है और अपनी किस्मत आज़माता है. इस मंच पर कोई भेदभाव नहीं होता. हर किसी को बराबरी का मौका मिलता है. लोग अपने टैलेंट से आगे बढ़ते हैं और इनाम जीतते हैं. यह शो लंबे समय से चला आ रहा है, लेकिन इससे जुड़ी एक बात कभी सामने नहीं आई. इस बार यानी कि 11वें सीजन में करोड़पति बने सनोज राज ने केबीसी के दौरान सबसे ज्यादा परेशान करने वाली चीज का जिक्र किया.

सनोज ने बताया कि शो की शूटिंग के दौरान उन्हें एक चीज बेहद इरिटेटिंग लगी. सनोज ने आईएएनएस से बातचीत में बताया कि कंटेस्टेंट्स के कपड़ों को बहुत महत्व दिया जाता है और ये बात उन्हें सबसे ज्यादा खराब लगी. KBC कंटेस्टेंट्स के साथ मुंबई के एक होटल में ठहरे सनोज ने कहा, ‘हम 10 कंटेस्टेंट थे जिन्हें होटल में ठहराया गया था. हम सभी दोस्त बन गए थे. जो चीज मुझे परेशान करती थी वो थे कपड़े.’

sanoj raj

सनोज ने बताया, ‘फिटिंग, रंग और शो के लिए अपने लुक को तैयार करने के बजाए मैंने हमेशा कंफर्ट को महत्व दिया है. शो के लिए हमारे कपड़ों का चुनाव करने में बहुत मेहनत की जाती है.’ सनोज ने कहा कि भले ही वह 7 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब नहीं दे पाए लेकिन वह 1 करोड़ रुपये की धनराशि जीत कर खुश हैं.

बता दें कि सनोज बिहार के जहानाबाद के रहने वाले हैं. उनके पिता किसान हैं और सनोज IAS बनने की तैयारी कर रहे हैं. अब करोड़पति बन चुके सनोज ने अपनी जीत की रकम परिवार को सौंप दी है. सनोज ने कहा ये पैसा मेरे पिता का ही है. वह हमारे परिवार की हालत के चलते अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर सके थे. हमने पढ़ाई पर फोकस किया ताकि वैसी हालत दोबारा ना आए.

यह भी पढ़ें: BJP के भगवा एजेंडे को हथियाने में लगी कमलनाथ सरकार, 17 सितंबर को करेगी ये बड़ा काम

शेयर करें

कोई जवाब दें